Velentine Day Shayari

Velentine day shayari

लफ़्ज़ों में क्या तारीफ़ करूँ आपकी;आप लफ़्ज़ों में कैसे समा पाओगे;जब लोग हमारे प्यार के बारे में पूछेंगे;मेरी आँखों में जाने मन सिर्फ तुम नज़र आओगे!वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
जिन लड़कों की गर्लफ्रेंड नही होती ,वो जलन के मारे 14 फरवरी को डंडा ले कर “शिवसैनिक” बन जाते हैं।
जरूरत ही है अल्फाज़ो की प्यार तो चीज़ है बस एहसास की पास होते तो मंजर ही क्या होता दूर से ही खबर है हमे आपकी हर सास की
जो आसानी से मिले वो है धोखा;जो मुश्किल से मिले वो है इज्ज़त;जो दिल से मिले वो है प्यार।और जो नसीब से मिले वो हैं आप।वैलेंटाइन डे मुबारक!
आप की याद में सब कुछ भुलाये बैठे हैं;चिराग खुशियों के बुझाये बैठे हैं;हम तो मरेंगे आप की बाहों में;यह भी मौत से शर्त लागाये बैठे हैं।वैलेंटाइन डे मुबारक!
आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है;दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है;दूर जाना नहीं कभी हमसे भूलकर भी;हमें हर कदम पर आपकी जरुरत है।हैप्पी वैलेंटाइन डे!
आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है;
दिल में बसी है जो वो आपकी ही सूरत है;
दूर जाना नहीं कभी हमसे भूलकर भी;
हमें हर कदम पर आपकी जरुरत है।
हैप्पी वैलेंटाइन डे!
जबसे इस दिल पर तुम्हारा नाम आया है;एक सुरूर सा हर वक़्त हम पे छाया है;ना जाने ये प्यार का नशा है या तुम्हारे दीदार का;हर जगह हमें आपका ही चेहरा नज़र आया है।हैप्पी वैलेंटाइन डे!
अजीब सी कशिश है आप में, कि हम आपके ख्यालों में ही खोए रहते हैं;यह सोच कर कि आप ख़्वाबों में आओगे, हम दिन में भी सोया करते हैं!वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
कुछ रिश्ते इस जहां में ख़ास होते हैं;हवा के रूख से जिनके एहसास होते हैं;ये दिल की कशिश नहीं तो और क्या है;दूर रहकर भी वो दिल के कितने पास होते हैं।हैप्पी वैलेंटाइन डे।

Velentine day special wish

Previous page 1 2 3 4 5Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button