Velentine Day Shayari

Velentine day shayari

आपके आने से जिंदगी कितनी खूबसूरत है;दिल में बसाई है जो वो आपकी ही सूरत है;दूर जाना नहीं कभी हमसे भूलकर भी;हमें हर कदम पर आपकी जरुरत है।हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।
हर पल ने कहा एक पल से;तुम पल भर बैठो मेरे पास;पल भर का साथ कुछ ऐसा हो;कि हर पल तुम ही तुम याद आओ।हैप्पी वेलेंटाइन day
हाल कुछ ऐसा है अपना,लगता है जैसा कोई सपना थी मैं तनहा इस सफर में,अब कोई बन गया है अपना.हैप्पी वैलेंटाइन डे..
तेरे दिल में रहेंगे मैसेज बनकर;धड़कनों में बजेंगे रिंगटोन बनकर;कभी अपने दिल से जुदा मत समझना;हम तेरे साथ चलेंगे नेटवर्क बनकर।हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।
लोग समझते हैं हमने उनको भुला रखा है;वो क्या जाने कि दिल में छुपा रखा हैदेखे ना कोई उसे मेरी आँखों में;इसलिए पलकों को हमने झुक रखा है।हैप्पी वेलेंटाइन दिवस।
यादों की बरसात लिए;दुआयों की सौगात लिए;दिल की गहराई से, चाँद की रौशनी से;फूलों के काग़ज़ पर, आपके लिए सिर्फ 3 लफ्ज़;”I LOVE YOU”कृप्या मेरी वैलेंटाइन बन जाइए!
कितने चेहरे हैं इस दुनिया में;मगर हमको एक चेहरा ही नज़र आता है;दुनिया को हम क्यों देखें;उसकी याद में सारा वक़्त गुज़र जाता है।हैप्पी वैलेंटाइन डे।
ये जरुरी नहीं कि बोल देने से ही प्यार होता है;आँखों आँखों में भी प्यार का इज़हार होता है;आप एक बार हमारी तरफ देख लीजिए;फिर देखना कि आपको हर वक़्त हमारा ही दीदार होता है!वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
चाँद को तोड़ दूंगा, सूरज को फोड़ दूंगा;तु एक बार हाँ कर दे बस, पहले वाली को छोड़ दूंगा!वैलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं!
कोशिश होनी चाहिए किसी को याद करने की;लम्हे तो अपने आप मिल जाएंगे;वक़्त होना चाहिए किसी को मिलने का;बहाने तो अपने आप ही मिल जाएंगे!वैलेंटाइन्स डे मुबारक हो!

Best velentine day lines 

Previous page 1 2 3 4 5Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button