Sorry Shayari

Sorry Shayari

Sorry Shayari ग़लती इतनी भी बड़ी नहीं की हमने.. Sorry Shayari जो नाराज़ हो जाओ उम्रभर के लिए.. माना कि हम तेरे कोई नहीं.. पर तू मेरी सबकुछ ये भी तो किसी से छुपा नहीं.. प्लीज़ मान जाओ..Sorry Shayari निकला करो इधर से भी होकर कभी कभी, आया करो हमारे भी घर पर कभी कभी, Sorry Shayari माना कि रूठ जाना यूँ आदत है आप की, लगते मगर हैं अच्छे ये तेवर कभी कभी।

 

sorry shayari
यादें क्यों नहीं बिछड़ जातीं…Sorry Shayari लोग तो पल में बिछड़ जाते हैं.
sorry shayari
माफ़ कर दो उनको जिनको तुम भूल नहीं सकते..,Sorry Shayari भूल जाओ उनको जिनको तुम माफ़ नहीं कर सकते..!
sorry shayari
माफ़ कर दो उनको जिनको तुम भूल नहीं सकते.., Sorry Shayari भूल जाओ उनको जिनको तुम माफ़ नहीं कर सकते..!
sorry shayari
दिल से तेरी याद को जुदा तो नहीं किया, रखा जो तुझे याद कुछ बुरा तो नहीं किया, हम से तू नाराज़ हैं Sorry Shayari किस लिये बता जरा, हमने कभी तुझे खफा तो नहीं किया।
sorry shayari
आसमान वीरान है, तारे भी हैरान हैं, माफ़ कर दो मेरी चाँदनी, देख तेरा चाँद भी तो परेशान है।
sorry shayari
धड़कन बन के जो दिल में समा जाते हैं, हर एक पल जिनकी याद में बिताते है, Sorry Shayari आंसू तक निकल आते हैं जब वो याद आते हैं, जान चली जाती है जब वो हमसे रूठ जाते हैं।
sorry shayari
तुम हँसते हो मुझे हँसाने के लिए, तुम रोते हो तो मुझे रुलाने के लिए, तुम एक बार रूठ कर तो देखो, मर जायेंगे तुम्हें मनाने के लिए।
sorry shayari
दिल से तेरी याद को जुदा तो नहीं किया, रखा जो तुझे याद कुछ बुरा तो नहीं किया, हम से तू नाराज़ हैं किस लिये बता जरा, हमने कभी तुझे खफा तो नहीं किया।
sorry shayari
जान है मुझे ज़िन्दगी से प्यारी, जान के लिए कर दूँ कुर्बान कुछ भी, जान के लिए तोड़ दूँ यारी तुम्हारी, अब तो मान जाओ मनाने से, क्यूंकि तुम ही हो जान हमारी।
sorry shayari
कर दो माफ अगर हुई हो कोई खता हमसे दूर होकर तुमसे अब रहा नही जाता हमसे तुम्हारे बिना बिताये जो चार दिन हमने तो लगा सॉरी कहना है बेहतर ज़िन्दगी के लिए

Sorry shayari hindi lines quetos

  1. Hug Shayari
  2. Promise Shayari
1 2 3 4 5 6 7 8 9 10Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button