Dhadkan Status

Dhadkan Shayari

Dhadkan Shayari मेरे दिल की हर धड़कन अब तुम्हारे लिए है,मेरी हर दुआ तुम्हारी मुस्कुराहट के लिए है, Dhadkan Shayari तुम्हारी हर अदा मेरे दिल को चुराने के लिए है, Dhadkan Shayari अब तो मेरी ज़िन्दगी तुम्हारे इंतज़ार के लिए है..किसी के दिल में तेरी धड़कन आज भी है ,किसी की नज़र में तेरा दीदार आज भी है. Dhadkan Shayari अगर ज़िन्दगी से हो शिकायत तो याद करना,किसी की ज़िन्दगी में तेरी कमी आज भी है .

Best Dhadkan Shayari in Hindi

Dhadkan Shayari
इश्क ऐसा करो की धड़कन में बस जाए, सांस भी लो तो खुशबु उसी की आये,प्यार का नशा आँखों पे चा जाए, बात कुछ भी ना हो पर नाम उसी का आये.
Dhadkan Shayari
धड़कन है मेरे दिल की तू आँखों का नूर हैअफ़सोस नहीं कोई , Dhadkan Shayari अगर तू मुझसे दूर हैतू मेरी साँसों में बस गया है इस कदरकभी महसूस नहीं होता के तू मुझसे दूर है.
Dhadkan Shayari
हमें सीने से लगाकर हमारे सारे गम दूर कर दो, Dhadkan Shayari हम सिर्फ तुम्हारे हो जाए हमें इतना मजबूर कर दो.थोड़े गुस्से वाले थोड़े नादान हो तुम, लेकिन जैसे भी हो मेरी जान हो तुम.
Dhadkan Shayari
शोर न कर धड़कन ज़रा थम जा कुछ पल के लिएबड़ी मुश्किल से मेरी आँखों में उसका खवाब आया है
Dhadkan Shayari
मेरे अलावा किसी और को अपना इश्क़ बना कर देख ले,तेरी हर धड़कन कहेगी उसकी वफ़ा में कुछ और बात थी.
Dhadkan Shayari
आज भी मेरे दिल में वो रहती है,आज भी मेरे सपनो में वो दिखती है.क्या हुआ अब हम दूर है एक दुसरे से पर,आज भी मेरी साँसे उसकी धड़कन में बस्ती है.
Dhadkan Shayari
दिल की धड़कन और मेरी सदा है वो;मेरी पहली और आखिरी वफ़ा है वो,चाहा है उसे चाहत से बड़ कर;मेरी चाहत और चाहत की इंतिहा है वो..
Dhadkan Shayari
रोज़ तेरा इंतज़ार होता है,रोज़ ये दिल बेक़रार होता है,काश तुम ये समझ सकते की,चुप रहने वालों को भी किसी से प्यार होता है..
Dhadkan Shayari
चेहरे की मुस्कान बन जाता है कोई,दिल की धड़कन बन जाता है कोई,कैसे जियें उनके बिन,जब ज़िंदगी जीने की पहचान बन जाता है कोई.
Dhadkan Shayari
तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा,तू ज़िंदगी का एक अहम् हिस्सा है मेरा.मेरी मोहब्बत तुझसे, सिर्फ़ लफ्जों की नहीं है,तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा.

Dhadkan hindi special shayari lines 

1 2 3 4 5Next page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button